मंगलवार, 15 जुलाई 2014

'555' है शाहरुख की सभी कारों का नंबर, देखें उनका लग्जरी कार कलेक्शन

555 है शाहरुख की सभी कारों का नंबर, देखें उनका लग्जरी कार कलेक्शन, Pics



(शाहरुख खान और गौरी अपनी BMW 6 Series Convertible कार में। फीचर्स के हिसाब से इस कार की कीमत करीब 1.12 से 1.75 करोड़ है।)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान अपनी लाइफ में हर चीज किंग साइज ही पसंद करते हैं। चाहें वो फिल्में हों, घर या फिर लग्जरी कारें। शाहरुख को बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रीमर कहा जाता है। वो सपने देखते हैं और फिर उसे पूरा करने के लिए काम में जुट जाते हैं। शायद यही कारण है कि कभी मारुति वैन से चलने वाले शाहरुख खान के पास आज लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन है।

कभी शाहरुख को अपनी पहली सैलरी के रूप में 50 रुपए मिले थे, लेकिन आज वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और दुनिया की हर चीज को अफोर्ड कर सकते हैं। जाने उनके घर से लेकर कार कलेक्शन के बारे में...

अंबानी के एंटीलिया से होती है ‘मन्नत’ की तुलना- मुंबई के बांद्रा में स्थित शाहरुख के बंगले की तुलना अक्सर अंबानी के एंटीलिया से की जाती है। शाहरुख के बंगले में वो सारी खूबियां हैं, जो किसी भी अरबपति के घर में होनी चाहिए। शाहरुख के इस 6 मंजिला घर में लिविंग रूम, बेडरूम, गेस्ट रूम, ऑफिस, लाइब्रेरी, जिम, मिनी स्टूडियो और कार पार्किंग के लिए बेसमेंट भी हैं।

कार कलेक्शन- शाहरुख के पास लग्जरी ब्रान्ड्स की 6 से ज्यादा कारें हैं, जिसमें मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट्स कार, ऑडी ए-6, बीएमडब्ल्यू 7, 6  सीरीज, लैंड क्रूजर और रॉल्स रॉयस शामिल हैं। इनमें से Mitsubishi Pajero SFX उनकी पसंदीदा कार है। शाहरुख के पास ऐसी ब्लैक कलर की कार है।
किंग खान के लिए उनकी हर कार बेहद खास होती है। न्यूमरोलॉजी में विश्वास रखने वाले शाहरुख का लकी नंबर 555 है। ये उनकी सभी कारों का नंबर भी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें